Home जौनपुर छत से गिरकर वृद्ध की मौत

छत से गिरकर वृद्ध की मौत

365
0

जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के गैरवाह निवासी शिवराम प्रजापति (80) की शुक्रवार को छत से गिरकर मौत हो गई। किसी ने पुलिस को हत्या की सूचना दे दी। जिससे पुलिस काफी देर तक हलकान रही। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया।
शिवराम प्रजापति सुबह मकान की छत के बारजे पर लगी मूर्ति की सफाई कर रहे थे। असंतुलित होकर वह नीचे गिर पड़े। मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन में पता चला कि छत से गिरने से मौत हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Previous articleसड़क हादसों में एक की मौत, नौ जख्मी
Next articleट्रेन से गिरकर युवक की मौत
हमार पूर्वांचल
हमार पूर्वांचल डेस्क एक टीम है जो कि हमार पूर्वांचल के सभी पत्रकारों के द्वारा उपलब्ध कराये गये समाचार का संचार / प्रसारण / प्रकाशित करता है। 'हमार पूर्वांचल' न्यूज पोर्टल के निदेशक विवेक सिंह, संपादक हरिबंश सिंह 'हरीश जी', प्रबंध संपादक प्रविणकुमार मिश्रा, व उप संपादक अरूणकुमार मिश्रा हैं। हमार पूर्वांचल पर प्रकाशित खबरों की जिम्मेदारी संबंधित संवाददाता की होगी। किसी भी जानकारी/शिकायत/सुझाव खबर भेजने के लिये व्हाटसअप नंबर 7860754250 /9320790746 या ई.मेल. humantodaypatrika@gmail.com,pravinkmishra@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply