Home प्रयागराज छात्रा का नहीं हुआ अपहरण, प्रेमी के साथ कर ली शादी

छात्रा का नहीं हुआ अपहरण, प्रेमी के साथ कर ली शादी

425
0

इलाहाबाद। एनएनएनआईटी से बीटेक छात्रा के लापता होने के मामले में मंगलवार को नया मोड़ आ गया। उसकी तलाश में दबिश देने पुलिस की टीम जब रोहतक पहुंची तो पता चला कि छात्रा का अपहरण नहीं हुआ था। पुलिस की मानें तो उसने अपने प्रेमी से शादी कर ली है। यही नहीं रोहतक जिला न्यायालय ने नवदंपति की अर्जी पर उनको सुरक्षा उपलब्ध कराने का आदेश भी स्थानीय पुलिस को दिया है।
बता दें कि बाराबंकी निवासी छात्रा (22) शिवकुटी में एक गर्ल्स हॉस्टल में रहकर एमएनएनआईटी से बीटेक कर रही है। उसकी मां ने शिवकुटी थाने में रोहतक हरियाणा निवासी सुशील जैन पर अपनी पुत्री के अपहरण एवं बंधक बनाने का आरोप लगाते हुए रविवार को एफआईआर दर्ज कराई थी। उनका आरोप था कि गत नौ अप्रैल को उनकी पुत्री का अपहरण कर उसे बंधक बना लिया गया। हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस ने फौरन जांच शुरू कर दी। पड़ताल के दौरान पता चला कि सुशील टूर बुक कराने का काम करता है। सर्विलांस से उसकी लोकेशन रोहतक में ही मिली। इसके बाद शिवकुटी थाने की एक टीम रोहतक पहुंची।

वहां संबंधित थाने में पूछताछ पर पता चला कि आरोपी सुशील से ही छात्रा ने कोर्ट मैरिज कर ली है। उसके अपहरण की बात गलत है। यह भी पता चला कि शादी के बाद नवदंपति ने रोहतक की जिला न्यायालय में जान को खतरा बताते हुए गुहार लगाई, जिस पर कोर्ट ने स्थानीय पुलिस को नवदंपति को सुरक्षा उपलब्ध कराने का आदेश दिया है। शिवकुटी एसओ पंकज सिंह ने बताया कि छात्रा का अपहरण नहीं हुआ है। वह बालिग है और उसने कोर्ट मैरिज कर ली है। रोहतक पुलिस ने बताया है कि कोर्ट ने नवदंपति को सुरक्षा प्रदान करने का आदेश भी दिया है।

Leave a Reply