Home जौनपुर जौनपुर में व्यवसायी को गालियों से किया छलनी

जौनपुर में व्यवसायी को गालियों से किया छलनी

421
0

जौनपुर प्रदेश में लगातार बढ़ रहा क्राइम का ग्राफ और अपराधियों का हौसला कम होने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार की दोपहर अज्ञात बदमाशों ने जौनपुर के सिकरारा थाना अंतर्गत अरूवांवा बाजार में सरेआम बिल्डींग मटेरियल व्यवसायी राजदेव पाल को गोलियों से छलनी करने के बाद भाग निकले। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस में घायल को जौनपुर सदर में इलाज के लिए भर्ती कर दिया है। घायल की हालत नाजुक बतायी जा रही है। पुलिस प्रशासन जॉच में जुट गया है। खबर लिखे जाने तक घटना के कारण का पता नहीं चल पाया है।
चर्चाओं की मानें तो यह घटना रंगदारी को लेकर घटी है। बताया जाता है कि कुछ महीने पहले बड़ेरी के ग्राम प्रधानव पेट्रोल पंप के मालिक के साथ भी ऐसी ही घटना घटी थी।

Previous articleभदोही में आगलगी में जलकर मरी गाय
Next articleशिवसेना नेता सचिन सावंत की गोली मारकर हत्या
हमार पूर्वांचल
हमार पूर्वांचल डेस्क एक टीम है जो कि हमार पूर्वांचल के सभी पत्रकारों के द्वारा उपलब्ध कराये गये समाचार का संचार / प्रसारण / प्रकाशित करता है। 'हमार पूर्वांचल' न्यूज पोर्टल के निदेशक विवेक सिंह, संपादक हरिबंश सिंह 'हरीश जी', प्रबंध संपादक प्रविणकुमार मिश्रा, व उप संपादक अरूणकुमार मिश्रा हैं। हमार पूर्वांचल पर प्रकाशित खबरों की जिम्मेदारी संबंधित संवाददाता की होगी। किसी भी जानकारी/शिकायत/सुझाव खबर भेजने के लिये व्हाटसअप नंबर 7860754250 /9320790746 या ई.मेल. humantodaypatrika@gmail.com,pravinkmishra@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply