Home अवर्गीकृत सीएम योगी का कार्पेटसिटी में आगमन 03 जून को

सीएम योगी का कार्पेटसिटी में आगमन 03 जून को

257
0

ज्ञानपुर(भदोही) प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 3 जून मुख्यालय सरपतहां में जनपद की समीक्षा के पूर्व भाजपा के काशी प्रांत के सांसद, विधायकगण,जिलाध्यक्षों, चेयरमैन,ब्लाक प्रमुख संग बैठक विकास योजना के लाभार्थियों को संबोधित करेंगे।
यह जानकारी देते हुए भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी सर्वेश कुमार पाल ने बताया कि भदोही के कारपेट सीटी में आगमन कर प्रात: 10.00 बजे से वरिष्ठ नेता सांसदों-विधायकों जिला अध्यक्ष चेयरमैन ब्लाक प्रमुख के संग योजना के लाभार्थियों की बैठक और कार्यक्रम को संबोधित करेंगे ।सीएम के आगमन को देखते हुए जिले में प्रशासनिक हलचल मच गई है। और तैयारियों की रूपरेखा बनाई जा रही है ।

यह जानकारी देते हुए जिला मीडिया प्रभारी सर्वेश कुमार पाल ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुल 7 घंटे तक जनपद में रहेंगे ।वह भदोही के विकास कार्यों व कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे ।सीएम के आगमन को देखते हुए जनपद की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने से लेकर कार्यालयों सार्वजनिक स्थानों की साफ-सफाई की तैयारियां शुरू कर दी गई है । बताया कि सुबह 10:00 बजे कारपेट सीटी भदोही पहुंचने के बाद 10:00 बजे से 12:00 बजे तक भाजपा के वरिष्ठ नेता ,चेयरमैन, ब्लाक प्रमुख एवं योजना के लाभार्थियों संघ बैठक कर उन्हें संबोधित भी करेंगे। 12:00 बजे सेअपरांह 2:00 बजे तक काशी क्षेत्र के सभी सांसद ,विधायक, एवं जिलाध्यक्षों संग बैठक कर विचार विमर्श करेंगे। 2:00 बजे से 3:00 बजे तक जिला पदाधिकारियों एवं मंडल अध्यक्षों के संग समन्यवक बैठक कर 3:00 बजे से 5:00 बजे तक मुख्यालय सरपतहां में जिला समीक्षा बैठक के उपरांत रवाना हो जाएंगे।

Previous articleजौनपुर में मिला नवजात शिशु
Next articleस्विटजरलैण्ड : जहां दिखती है नैतिकता
हमार पूर्वांचल
हमार पूर्वांचल डेस्क एक टीम है जो कि हमार पूर्वांचल के सभी पत्रकारों के द्वारा उपलब्ध कराये गये समाचार का संचार / प्रसारण / प्रकाशित करता है। 'हमार पूर्वांचल' न्यूज पोर्टल के निदेशक विवेक सिंह, संपादक हरिबंश सिंह 'हरीश जी', प्रबंध संपादक प्रविणकुमार मिश्रा, व उप संपादक अरूणकुमार मिश्रा हैं। हमार पूर्वांचल पर प्रकाशित खबरों की जिम्मेदारी संबंधित संवाददाता की होगी। किसी भी जानकारी/शिकायत/सुझाव खबर भेजने के लिये व्हाटसअप नंबर 7860754250 /9320790746 या ई.मेल. humantodaypatrika@gmail.com,pravinkmishra@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply