Home जौनपुर उचक्के ने महिला को झांसा देकर 12 हजार उड़ाया

उचक्के ने महिला को झांसा देकर 12 हजार उड़ाया

403
0
हमार पूर्वांचल
हमार पूर्वांचल

खेतासराय (जौनपुर)।
बैंक से पैसा लेकर सोमवार को घर जा रही एक महिला उचक्के का शिकार हो गयी। उचक्के ने महिला को झांसा देकर उसके पास से 12 हजार रुपये लेकर फरार हो गया। पर्स में पैसा गायब देख महिला के होश उड़ गये। घटना की जानकारी शाम तक पुलिस को नहीं दी गयी थी।
जमदहां गांव निवासी फिरता देवी का पति वसीयर बिन्द सउदी अरब में कमाई करता है। सोमवार को दोपहर फिरता देवी यूबीआई की शाखा खेतासराय में अपने खाता से पैसा निकालने आयी थी। बैंक में उसे एक युवक मिला। और उसके विदड्रॉल फार्म पर 12 हजार रुपए भरकर दे दिया। बैंक से पैसा मिलने के बाद उसने 12 हजार रुपये अपने पर्स में रख लिया। फिरता देवी पैसा लेकर बाहर निकली तो वही युवक उसे फिर मिला। और उसे झांसा देकर अपनी बाइक पर बैठा लिया। युवक ने महिला को खेतासराय चौराहा पर पहुंचाने के बाद उसे छोड़कर चला गया।
फिरता देवी के अनुसार युवक के जाने के बाद उसे चक्कर आने लगा। वह वहीं सड़क के किनारे बैठ गयी। इस दौरान उसने रुपये से भरा अपना पर्स चेक किया तो पर्स गायब था। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग जुट गये। और लोगों से घटना के बारे में बताई। लेकिन तबतक बाइक सवार उचक्का फिरता देवी का रुपए समेत पर्स लेकर गायब हो चुका था।

Leave a Reply