Home खास खबर पति ही निकला पत्नी का कातिल, पहले गला दबाकर की हत्या फिर...

पति ही निकला पत्नी का कातिल, पहले गला दबाकर की हत्या फिर शव को कुएं में फेंका; फिर वह थाने पहुंच गया और इस तरह राज खुल गया

103
0

गोपीगंज कोतवाली के रजई गांव निवासी वंदना देवी (30) की गला दबाकर हत्या कर दी गई। 28 मार्च से लापता वंदना का शव 4 अप्रैल को उसके घर के पास एक कुएं में मिला था। पुलिस ने इसे आत्महत्या माना था लेकिन जैसे ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, उसके पति को संदेह के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया और अब मामले का खुलासा हो गया है।

गोपीगंज कोतवाली के रजई गांव निवासी वंदना देवी (30) की गला दबाकर हत्या कर दी गई। उसकी हत्या के बाद शव को कुएं में फेंक दिया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाने से मौत की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने पति पवन सिन्हा को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला।

28 मार्च से लापता वंदना का शव 4 अप्रैल को उसके घर के पास एक कुएं में मिला था। पुलिस ने उसे आत्महत्या माना था लेकिन जैसे ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, उसके पति को संदेह के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया। मामला उजागर हो गया.

प्रेम प्रसंग बना हत्या का कारण

मृतिका के पति पवन ने पुलिस पूछताछ में बताया कि शादी के बाद से ही उसकी उससे नहीं बनती थी. वह कभी दो तो कभी एक हफ्ते के लिए बिना बताए घर से गायब हो जाती थी। मना करने पर वह झगड़ा करती थी। उन्होंने बताया कि वंदना के चचेरे भाई का बेटा दिल्ली में रहता है। वह कई बार भागकर उसके पास आई थी। उसका उसके साथ अफेयर चल रहा था.

28 मार्च की सुबह वह उसके मोबाइल पर काफी देर तक बात कर रही थी। गुस्से में आकर उसने अपनी पत्नी का मोबाइल फोन चेक किया तो पता चला कि यह उसी लड़के का नंबर था। इस पर उसने मोबाइल तोड़ दिया, पत्नी उससे झगड़ पड़ी और खुद को एक कमरे में बंद कर लिया. दोपहर को जब वह सो रही थी तो उसने उसका गला घोंट दिया। उसकी मौत के बाद उसने दोपहर में ही शव को कुएं में फेंक दिया और अगले दिन 29 मार्च को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

थाना प्रभारी संतोष सिंह ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के बाद पति पर शक हुआ। जब उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने पूरी कहानी बता दी. उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया

Previous articleपूरे भारत में डेंगू का प्रकोप, डॉक्टर सावधानी बरतने की सलाह देते हैं
हमार पूर्वांचल डेस्क एक टीम है जो कि हमार पूर्वांचल के सभी पत्रकारों के द्वारा उपलब्ध कराये गये समाचार का संचार / प्रसारण / प्रकाशित करता है। 'हमार पूर्वांचल' न्यूज पोर्टल के निदेशक विवेक सिंह, संपादक हरिबंश सिंह 'हरीश जी', प्रबंध संपादक प्रविणकुमार मिश्रा, व उप संपादक अरूणकुमार मिश्रा हैं। हमार पूर्वांचल पर प्रकाशित खबरों की जिम्मेदारी संबंधित संवाददाता की होगी। किसी भी जानकारी/शिकायत/सुझाव खबर भेजने के लिये व्हाटसअप नंबर 7860754250 /9320790746 या ई.मेल. humantodaypatrika@gmail.com,pravinkmishra@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply