Home अयोध्या डाकपाल ने लगाया बैग, मोबाइल व ₹ 20000 छीनने का आरोप 

डाकपाल ने लगाया बैग, मोबाइल व ₹ 20000 छीनने का आरोप 

260
0

अमानीगंज-अयोध्या। खण्डासा थाना क्षेत्र के सिधारी बाजार निवासी डाकपाल जितेंद्र कुमार ने गांव के ही राजेश सिंह पर पत्र बांटते समय बैग मोबाइल व ₹20000 नगद छीनने का आरोप लगाया है। सिधारी बाजार निवासी एवं ग्राम प्रधान के भाई जितेंद्र कुमार ने खंडासा थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि गुरुवार को वे पत्र बांटने राजेश सिंह पुत्र नारायण पाल सिंह के घर गए थे उसी समय राजेश सिंह ने उनका डाक विभाग का बैग व सरकारी मोबाइल तथा ₹20000 छीन लिया।

आरोपी राजेश कुमार ने बताया कि जितेंद्र द्वारा जो घटना बताई जा रही है वह पूरी तरह झूठी है उस समय मैं घर पर नहीं था बहादुरगंज स्थित भदौरिया पब्लिक स्कूल में भवन निर्माण करा रहा था। मेरी पत्नी किरन सिंह के साथ जितेंद्र कुमार ने छेड़छाड़ की और उनका चैन छीन लिया है फिलहाल मेरी पत्नी किरन की तहरीर अभी तक पुलिस नें नहीं ली है।

घटना के पीछे पेस बंदी बताई जा रही है विगत दिनों राजेश सिंह ने डाक विभाग में शिकायत की थी कि जितेंद्र द्वारा समय से उन्हें डाक पत्र मुहैया नहीं कराया जाता इस कार्य में लापरवाही बरती जाती हैं। घटना की सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर जयप्रकाश सिंह और थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने राजेश सिंह के घर पहुंचकर जांच पड़ताल की। दोनों पक्षों के लोगों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है। इस संबंध में जब थानाध्यक्ष खंडासा से बात करने की कोशिश की गई तो उनका सीयूजी नंबर नहीं लगा।

Leave a Reply